Dushman se picha chudvane ka tarika 5/5 (3)

0
129
http://www.vashikaranworld.com/vashikaran-mantra/dushman-se-picha-chudvane-ka-tarika/

Dushman se picha chudvane ka tarika-जब कोई कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़ने लगता है. Toh उसके अपने आप ही दुशमन बनना शुरू हो जाते है. Aaj हम आपको बताएँगे की कैसे आप अपने दुश्मन से पीछा छुड़वाने के तरीका का इस्तिमाल करके. Apne सभी दुश्मनो से छुटकारा पा सकते है. Agar आप का भी कोई दुश्मन है. Jo आपको डेली परेशां करता है. Ya आपका मन के अंदर उस के लिए दर बना हुआ है. Aap अपने ज्यादा तर दिन उस की वजह से खिताब हो रहा है. Vo आपको परेशां करता है डरता है धमकाता है. Galat सब्दो का इस्तिमाल करता है तोह आपको अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. Hum आपको आज बताएँगे की कैसे आप अपने दुश्मन से छुटकारा पा सकते है.

http://www.vashikaranworld.com/

आज जो हम आपको तरीका बताने जा रहे है काफी लोगो ने. Iss तरीके को दुशमन से पीछा छुड़वाने के उपाय को किया है. Or आप भी इस उपाय को इस तरीके को जरूर आजमाए आपका दुशमन आपकी ज़िंदगी से हमेशा के लिए दूर चला जाएगा. Aapke ज़िंदगी मैं कभी लूट कर नहीं आएगा. आपका पीछा छोड़ देगा तोह अगर आप भी इस तरीके को करना कहते है तोह आप दयँ से पढ़िए जो जो हम आज आपको बताने जा रहे है इस उपाय को करने से आपका दुश्मन आपको कभी परेशां नहीं करेगा. इस का इस्तिमाल सिफत अपने दुश्मन को अपने ज़िंदगी से दूर करने के लिए ही करे किसी और चीज के लिए ना करे.

Dushman se picha chudane ka mantra

इस मंत्र को आपने ७१ बार पड़ना है.

http://www.vashikaranworld.com/vashikaran-mantra/dushman-se-picha-chudvane-ka-tarika/

सबसे पहले आप मंत्र को पढ़िए अपने दुश्मन का नाम ले कर. फिर आपको दो निम्बू लेने है एक पर आपको आपका नाम लिखना है और एक पर आपको अपने दुशमन का नाम लिखना है आप नाम लाल रंग के पेन से लिखे और दुश्मन के निम्बू के बीच मैं से आधे का आधा काट ले दयँ रहे पूरा आपको निम्बू नहीं काटना है आपको सिर्फ आधे का आधा निम्बू काटना है सिर्फ और सिर्फ आपको अपने दुश्मन वाले निम्बू को काटना है. आपको अपने निम्बू को नहीं काटना है.

जो आपके दुश्मन वाल निम्बू है उस पर आप एक चुटकी लाल मिर्ची दाल दे और एक लॉन्ग का दाना और उसे ाचे से बंद कर दे निम्बू को फिर आपको एक काळा रंग का कपडा लेना है. आप दोनों के निम्बू को आपने उस काळा कपड़े के अंदर डालना है. और आपको इस उपाय (टोटके) को किसी अस्सी जगह रखना है. अपने घर से भर रखना है जम्में मैं एक घाड़ा कर के इसे वह दाल दे और ठीक २४ घंटे बाद इससे वह से निकल कर आग लगा दे आपका काम हो जाएगा

अब आपका दुश्मन आपके आस पास भी नहीं बटकेगा और कभी आपको परेशां नहीं करेगा.

Upay ko karne ka sahi waqt

नोट-आपको येह उपाय जो है सुबह के वक़्त सुबह ९ से १० बज्जे के बीच मैं करना है. उपाय को करने से पहले आप सनान कर लीजिये और इससे झा पर आप दफनगे वह पर देख ले जगह जो है साफ़ और कूड़े कचरे वाले जगह मैं नाह करे इस उपाय को. इस उपाय को आपने २४ घंटे तक उस जगह पर रखना है. और साथ ही साथ इससे अच्छे से जल्ला लीजियेगा.

आपका दुशमन अब आपकी ज़िंदगी से हमेशा के लिए दूर चला जाएगा और आपकी ज़िंदगी मैं कभी वापस लूट कर नहीं आएगा और आपकी ज़िंदगी मैं कभी और आपको इस उपाय को अकेले मैं करना है. उपाय को पहले कर लीजियेगा और फिर जा कर किसी को बताइयेगा वार्ना आपके काम मैं लोगो का नजर भी लग सकता है और अगर आपके उपाय पर किसी का नजर लग गया हो तोह आपका येह उपाय नहीं होगा. अगर आपको इस उपाय से ले कर किसी भी तरह का कोई भी समस्या आ रहा है तोह आप पंडित जी को कॉल भी कर सकते है. और इस उपाय के बारे मैं आप उनसे इस टोटके की सम्पूर्ण जानकारी भी हासिल कर सकते है तो हिसस उपाय को करके आप अपने दुशमन से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकते है.

जय माता दी.

Please rate this

http://www.vashikaranworld.com/

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of